दिल्ली में नमो सेवा केंद्र योजना के तहत मोदी सरकार बांटेगी लैपटॉप,प्रिंटर, अन्य सामान जाने कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल।

``` ```

दिल्ली भाजपा ने राष्ट्रीय राजधानी में ‘नमो सेवा केंद्रों’ (NaMo Sewa Kendras) का और विस्तार करेगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के सबसे गरीब और सबसे कमजोर वर्ग तक पहुंचे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में नमो सेवा केंद्रों के प्रभारियों से बातचीत की और उन्हें लैपटॉप, प्रिंटर और अन्य सामान वितरित किया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि ये केंद्र मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ सुनिश्चित करके अंत्योदय या समाज के सबसे गरीब और सबसे कमजोर वर्गों तक पहुंचने के उद्देश्य को प्राप्त करेंगे।

पिछले साल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने घोषणा की थी कि दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में ‘नमो सेवा केंद्र’ स्थापित किए जाएंगे। दिल्ली भाजपा सचिव और पहल के संयोजक नीरज तिवारी ने कहा कि अब तक ऐसे 20 केंद्र चालू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में नमो केंद्र खोले जाएंगे।

नीरज तिवारी ने कहा कि नमो सेवा केंद्र न केवल झुग्गीवासियों को केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाने में मदद करते हैं, बल्कि उनकी समस्याओं को भी सूचीबद्ध करते हैं।

यह भी पढ़ें  हार्न बजाने पर कटेगा 12 हजार तक का चालान! जानें मोटर व्हीकल एक्ट के नियम

उन्होंने कहा कि हमने हजारों झुग्गीवासियों को आयुष्मान भारत योजना, ई-श्रम कार्ड, विधवा पेंशन, स्वनिधि योजना और पीएम आवास योजना सहित अन्य योजनाओं के लिए पंजीकरण कराने में सक्षम बनाया है।