घोड़े से मज़ा लेने चला था , घोड़े ने उलटा मज़ा चखा दिया…. देखें video

``` ```

दोस्तों अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई वीडियो को जरूर देखें हमने भी इसके बारे में यह जानकारी नीचे दी गई वीडियो में से ही ली है.

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है जिन्हें देखने के एक पल को हर कोई हैरान हो जाता है, लेकिन अगर वीडियो शिकार करने का हो तो बात ही अलग हो जाती है.

हम सभी जानते हैं कि जंगल का जीवन कितना मुश्किल होता है. ऐसे में केवल शिकार को पकड़ना नहीं होता, कई बार शिकार को छीनना भी होता है. इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

संघर्ष का नाम ही जिंदगी है! ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी. यानी आप अपने जीवन में जितना संघर्ष कर लेंगे जिंदगी को उतने ही सुकून से जी सकेंगे.

एक कंजूसी वाले स्विमिंग सूट में समुद्र तट पर जाने वाले के फुटेज में उसे एक समुद्र तट पर एक जंगली घोड़े को पालतू बनाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है,

यह भी पढ़ें  घूंघट में भी पहचान लेता है बच्चा, वीडियो हुआ वायरल , लोगो ने दिया ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद

केवल यह पता लगाने के लिए कि स्थानीय लोग इसके खिलाफ सलाह क्यों देते हैं। जैसे ही आदमी ने जानवर को छुआ, उसने उसे एक आदमी के लिए सबसे दर्दनाक जगहों में से एक में लात मारी।

यह घटना मैरीलैंड के तट पर स्थित असेटेग द्वीप पर हुई, द सन ने बताया। घटना में आदमी घायल हुआ या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिली है, हालांकि फुटेज में उसे दर्द में जमीन पर गिरते हुए दिखाया गया है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.E-news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

देखें video :