नवरात्रि उत्सव में माता के दरबार मे सपना चौधरी ने किया DANCE, वायरल हुआ वीडियो।

``` ```

9 दिवसीय नवरात्रि उत्सव शनिवार (2 अप्रैल) से शुरू हो गया. नवरात्रि का त्योहार मुख्य रूप से साल में दो बार बड़े पैमाने पर चैत्र नवरात्रि में वसंत ऋतु और शरद नवरात्रि के दौरान मनाया जाता है, जो शरद ऋतु से पहले होता है। यह चैत्र नवरात्रि का समय है जो 2 अप्रैल को शुरू हुआ और उसी महीने की 10 तारीख को राम नवमी के साथ समाप्त होगा। उत्साही देवी अनुयायी त्योहार का बेसब्री से इंतजार करते हैं और देवी शक्ति से प्रार्थना करते हैं – मां दुर्गा का एक रूप – इन 9 दिनों के दौरान और विशेष रूप से त्योहार की शुरुआत में। घटस्थापना पूजा, चंद्र दर्शन चैत्र नवरात्रि के पहले दिन सुबह

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने 4.8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह चैत्र नवरात्रि 2022 की शुरुआत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रही हैं। अपने नवीनतम वीडियो में, सपना चौधरी को मेहंदी हरे रंग के सूट में दुपट्टे के साथ देखा जा सकता है। सिर। वह एक माता का कीर्तन में भाग ले रही थी और महिलाओं को दुर्गा मां की पूजा के लिए भजन गाते हुए देखा जा सकता था।

यह भी पढ़ें  विशालकाय 12 फीट लंबे मगरमच्छ ने हमला करके छोटे मगरमच्छ को खा दिया ! देखें video...

सपना चौधरी को कीर्तन में दिल खोलकर नाचते देखा जा सकता है क्योंकि महिलाएं वाद्य यंत्र बजाते हुए गाती हैं। कुछ महिलाएं सपना के साथ थोड़ी देर के लिए जुड़ जाती हैं लेकिन उसकी ऊर्जा की बराबरी नहीं कर पाती हैं। वह सम्मानपूर्वक नृत्य करते हुए और माता रानी की पूजा करते हुए कमरे में सभी महिलाओं का मनोरंजन करती हैं। नेटिज़न्स ने वीडियो को पसंद किया और पोस्ट पर ‘जय माता दी’ कहते हुए टिप्पणी की।

उन्होंने अपने अनुयायियों के लिए शुभकामनाओं के साथ हिंदी में वीडियो के साथ एक संदेश भी लिखा। “आपको और आपके परिवार को हिंदू नव वर्ष विक्रमी संवत 2079 और चैत्र नवरात्रि की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं, मैं आपके बहुत खुश और समृद्ध नव वर्ष की कामना करता हूं और आपके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि, समृद्धि और स्वास्थ्य लाए। आइए संवाद करें। और मां रानी आप पर आशीर्वाद और आशीर्वाद बनाए रखें। आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हों, स्वस्थ, प्रसन्न, प्रसन्न रहें। जय माता दी।” वीडियो 5.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें  AMAZON ने खोला नया स्टोर, सभी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट। AC कूलर मात्र 2199 में। OFFER TILL- 15APRIL

Leave a Reply

Your email address will not be published.