ग्राउंड हॉर्नबिल के बच्चे खाना तेंदुए को पड़ा महंगा, देखिए ऐसे लिया बदला…. देखें video…

``` ```

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है जिन्हें देखने के एक पल को हर कोई हैरान हो जाता है, लेकिन अगर वीडियो शिकार करने का हो तो बात ही अलग हो जाती है.

हम सभी जानते हैं कि जंगल का जीवन कितना मुश्किल होता है. ऐसे में केवल शिकार को पकड़ना नहीं होता, कई बार शिकार को छीनना भी होता है. इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

संघर्ष का नाम ही जिंदगी है! ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी. यानी आप अपने जीवन में जितना संघर्ष कर लेंगे जिंदगी को उतने ही सुकून से जी सकेंगे.

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ वायरल होते रहता है है और आजकल सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडिओज़ काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं काफी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं हालांकि लोग ऐसे वीडिओज़ पसंद भी कर रहे हैं

यह भी पढ़ें  नवरात्रि उत्सव में माता के दरबार मे सपना चौधरी ने किया DANCE, वायरल हुआ वीडियो।

तभी देखने को मिलते हैं वरना इन वीडिओज़ पर इतने ज़्यादा लाइक कॉमेंट्स और व्यूज नहीँ होते ऐसे में हम आज आपको एक ओस वीडियो दिखाने वाले हैं जो बहुत अलग है।

आप सब जानते हो कि चीते की रफ्तार कितनी होती है वो कितना फुर्तीला होता है अगर वही चिता भूखा अपने शिकार की तलाश में जंगलों में भटक रहा हो और उसे अपना शिकार दिख जाए जिससे वो अपनी भूख मिटा सकें तो ज़रा सोचिए उसकी रफ्तार क्या होगी.

ऐसे में एक चीते को कहीं दूर बैठा ग्राउंड हॉर्नबिल दिख गया जिसके बाद उसकी रफ्तार का ठिकाना नहीं रहा और वो दौड़कर इतनी लंबी दुरी तय करके शिकार करने आये.

चीते से अगर उसका शिकार बच फए तो फिर उसका फुर्तीलापन किस काम का ऐसे में दौड़ता हुआ आया और झट से अपने शिकार ग्राउंड हॉर्नबिल को पकड़ लिया. हालांकि उसे तोड़ कर खा भी जाता है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.E-news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें  गर्मी में बम्फर ऑफर, आधे से भी कम दाम में sale कर रही है ये ब्रांड AC, OLD STOCK निकाल रही है। जल्दी जाने मॉडल और रेट।

देखें video :