Viral Video: नन्हें बच्चे ने किया पुष्पा राज का ‘मैं झुकेगा नहीं’ एक्शन, Cuteness की हुई हदें पार

``` ```

आज हम आपको बेहद क्यूट और नन्हें पुष्पराज का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नन्हा बच्चा पुष्पा फिल्म का आईकॉनिक एक्शन ‘पुष्पा राज

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का दुनियाभर में क्रेज है, ये तो सबको पता चल चुका है। छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक और देश से लेकर विदेश तक के लोग पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली, सामी-सामी गानों पर झूमते दिख रहे हैं। यूं तो पुष्पा राज के आइकॉनिक एक्शन “मैं झुकेगा नहीं” पर आए दिन कई लोगों के नए वीडियो और रील्स देखने को मिल जाते हैं लेकिन आज हम आपको बेहद क्यूट और नन्हें पुष्पराज का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नन्हा बच्चा पुष्पा फिल्म का आईकॉनिक एक्शन ‘पुष्पा राज मैं झुकेगा नहीं साला’ करता नजर आ रहा है। वीडियो देख आप भी बच्चे की क्यूटनेस के फैन हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें  डॉगी की चोरी देख मालिक के उड़े होश, Video देख आप भी रह जाएंगे सन्न

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा वजन मापने वाली डिजिटल वेटिंग मशीन पर खड़ा है। तभी आसपास के लोग बच्चे से पुष्पा फिल्म का डायलॉग बोलने के लिए कहते हैं। जिसके बाद अचानक से यह नन्हा बच्चा पुष्पा फिल्म का फेमस डायलॉग बोलना शुरू कर देता है और अल्लू अर्जुन के एक्शन के साथ बोलता नजर आता है कि “पुष्पा राज मैं झुकेगा नहीं साला”। क्योंकि यह बच्चा छोटा है और शब्द साफ नहीं बोल पा रहा है इसलिए तोतली आवाज वाला यह नन्हा पुष्पा राज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

नन्हें पुष्पा राज का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के hitesh_nayak99 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 30 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और कई मिलियन लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। दर्शक क्यूट बच्चे के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि बिलकुल मत झुकना, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ” फिल्म में पुष्पा राज के बचपन के लिए इसी बच्चे को लेना चाहिए”।

यह भी पढ़ें  घूंघट में भी पहचान लेता है बच्चा, वीडियो हुआ वायरल , लोगो ने दिया ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद